Tuesday 11 September 2018

किस राज्य में पेट्रोल के साथ फ्री में मिल रहा Laptop, AC और Smartphone - Hindi Idea

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग हिंदी आईडिया में आज हम आपको बताएँगे कि किस राज्य में पेट्रोल के साथ फ्री में मिल रहा Laptop, AC और Smartphone 

किस राज्य में पेट्रोल के साथ फ्री में मिल रहा Laptop, AC और Smartphone

लैपटॉप, एयर कंडिशनर और वॉशिंग मशीन जैसी चीजें है सभी लोग अपने घर में रखना पसंद करते हैं, लेकिन अगर ये फ्री में मिले तो क्या बात होगी। तो अब इस सपने को आप पूरा कर सकते और फ्री में इन चीजों को अपने घर ला सकते हैं।

Hindi Idea


दरअसल, पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ जाने से लोगों में खलबली मच गयी है ऐसे में मध्य प्रदेश में पेट्रोल पंप के मालिक अपने ग्राहकों का ध्यान खीचने के लिए यह ऑफर पेश किया है कि पेट्रोल या डीजल खरीदिए और बाइक, लैपटॉप, एयर कंडिशनर या वॉशिंग मशीन फ्री में अपने घर ले जाए।


ऑफर की बात करें तो 5 हजार लीटर तेल खरीदने पर मोबाइल, साइकल और घड़ी पा सकते हैं। वहीं 15 हजार लीटर पेट्रोल खरीदने पर अलमारी, सोफा सेट या फिर 100 ग्राम सिल्वर कॉइन फ्री में पा सकते हैं। 25 हजार लीटर डीजल खरीदने पर ग्राहकों को ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन और 50 हजार लीटर डीजल पर स्प्लिट एसी व लैपटॉप मिल रहा है। 1 लाख लीटर डीजल खरीदने पर स्कूटर व मोटरसाइकल जीतने का ऑफर है। बता दें इस ऑफर का कई ग्राहक अभी तक उठा चुके हैं।

गौरतलब है कि देशभर में लगातार पेट्रोल-डीज़ल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है। आज दिल्ली में एक बार फिर पेट्रोल के दाम में 14 पैसे प्रति लीटर और डीजल के दाम में 14 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। आज की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल 80 रुपये 87 पैसे और डीज़ल 72 रुपये 97 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है।वही देशभर में इसे लेकर विरोध किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment