Tuesday 11 September 2018

Ab jio ke phone me chlaye whatsapp - Hindi Idea

Hello dosto swagat hai aapka hamare blog hindi idea me aaj hum aapko batayenge ki aap kaise jio ke phone me whatsapp chla sakte hain ,

Ab jio ke phone me chlaye whatsapp 

Dosto jab se jio aaya tab se isne apni telecom ministry me khas pehchan banayi hai . JIo ke phone me aaye din kuch na kuch badlav aa rahe hain chahe fir wo 49 Rs me unlimited calling or data ka ho ya 309 Rs me 3 mahine ka unlimited pack .
Dosto aaj ke jamane me log whatsapp ka istemal bahut adhik karte hain , Isiliye ab jio ne khas feature nikala hai ki aap jio ke phone me bhi whatsapp chla sakte hain .
To dosto kaise chala sakte hain aap whatsapp jio ke phone me janne ke liye bus hamari is post ko dhyan se padhte rahiye .

Hindi Idea


Kaise chlaye jio ke phone me whatsapp ?

  • Sabse pehle jio store me jaye or waha whatsapp ko search kare .
  • Iske baad whatsapp ko install kare .
  • Install karne ke baad apko apne mobile number se ise verify karna hoga .
Note : Dhyan rahe ki whatspp operate karne ke liye aapke jio phone me latest software ka chlna jaruri hai .

Kon se features hain whatsaap me 

  • End to end encryption hoga .
  • Voice massages ko record or send bhi kar sakte hain .
  • Group chat ka bhi option hoga .
  • Isme audio or video call ka option nahi hoga .
To dosto kaisi lagi hamari yeh post hame comment karke jarur bataye .

No comments:

Post a Comment