Tuesday 28 August 2018

जानिए हैप्पी फिर भाग जाएगी की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन - Hindi Idea

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग हिंदी आईडिया में आज हम आपको बताएँगे कि हैप्पी फिर भाग जाएगी की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में। 

जानिए हैप्पी फिर भाग जाएगी की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की हैप्पी ने दर्शकों को हंसा-हंसाकर कहीं ना कहीं उनका दिल जीत लिया है. इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म को देखकर आप पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. फिल्म के हर कैरेक्टर से आपको हंसी आएगी सभी के डायलॉग ऐसे प्लॉट किए गए है कि उनके साथ सभी किरदार आसानी से कनेक्ट हो रहे है. इसी के साथ फिल्म ने पहले वीकेंड तक 11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

Hindi Idea


फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' ने पहले दिन 2.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और दूसरे दिन फिल्म ने करीब 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म के वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' ने 5 करोड़ रुपये कमा लिए है और दिन सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ रुपये कमा लिए है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 13 करोड़ रुपये हो गया है.


फिल्म की कहानी की अगर हम बात करें तो फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को जहां पटियाला और पाकिस्तान की पृष्ठभूमि को दर्शाया गया था. वहीं, इस बार फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को पटियाला, अमृतसर और चीन से जोड़ा गया है. फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के राइटर और डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने फिल्म को पाकिस्तान और भारत के बीच विवादों को फिल्म की डायलॉगबाजी में शामिल किया है. चीन पर बेस्ड फिल्म को आप अच्छे से कनेक्ट कर पाएंगे और अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाएंगे.

बता दें कि साल 2016 में डायरेक्टर मुदस्सर अजीज फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का पहला पार्ट फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' लेकर आए थे और ये फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म की कहानी हैप्पी के यानी डायना पेंटी इर्द गिर्द थी.

No comments:

Post a Comment