Thursday 30 August 2018

एयरटेल वालों के लिए बड़ी खुशखबरी - Hindi Idea

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग हिंदी आईडिया में आज हम आपको बताएँगे कि जिओ के तरह एयरटेल ने भी एक साल के लिए  "एयरटेल थैंक्स" सर्विस शुरू कर दिया है। 

एयरटेल वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

हाल ही में रिलायंस जिओ ने अपने सभी ग्राहकों को मुफ्त में 1 साल के जिओ प्राइम सबक्रिप्शन मुफ्त में उपलब्ध कराया हुआ है. पहले इसका शुल्क 99 रूपये प्रति 1 वर्ष था. जिसे इस साल मार्च 31 के बाद पूरी तरह से मुफ्त कर दिया गया है. जो की अगले वर्ष तक बिना कोई शुल्क दिए लिया जा सकता है.

Hindi Idea


ठीक वैसे ही एयरटेल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए "एयरटेल थैंक्स" सर्विस शुरू की गयी है. एयरटेल थैंक्स में ग्राहकों को कई सारे लाभ मिलेंगे. जैसे- चुनिंदा रिचार्ज पर शत प्रति शत का कैशबैक , 1 साल के लिए मुफ्त अमेज़न प्राइम मेम्बर शिप, मुफ्त हेंडसेट और मोबाइल सिक्यूरिटी डैमेज प्रोटेक्शन, प्रीमियम एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक सबक्रिप्शन मिलेंगे.

बता दें की एयरटेल थैंक्स के लाभ केवल कुछ चुनिंदा प्लान पर ही मिल सकेगा. इसके लिए आप माय एयरटेल में जायें. वहां आपको "You are premier member" बैनर पर क्लिक करना होगा. यहाँ आपको दिए बेनिफिट के बारें में जानकारी मिल सकेगी.

No comments:

Post a Comment