Friday 17 August 2018

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का टीजर हुआ रिलीज - Hindi Idea

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग हिंदी आईडिया में आज हम आपको बताएँगे कि सलमान की फिल्म 'भारत' का टीजर रिलीज़ हो चुका है। 

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का टीजर हुआ रिलीज 

रेस 3 के बाद सलमान खान की नई पिक्चर भारत का टीजर स्वतंत्रता दिवस के दिन यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. फिल्म भारत के टीचर में सिर्फ सलमान खान का एक डायलॉग ही सुनने को मिला, इसके अलावा इस वीडियो में सिर्फ फिल्म में काम करने वाले व्यक्तियों का नाम दिखाया गया.

Hindi Idea


सलमान खान ने टीज़र में एक डायलॉग बोला था, "बाबूजी कहते हैं कुछ रिश्ते जमीन से होते हैं, और कुछ खून से. मेरे पास दोनों थे!". इससे पता चलता है कि सलमान खान अपने बीते हुए कल की कहानी सुनाने जा रहे हैं.

भारत फिल्म की शूटिंग मुंबई में खत्म हो चुकी है. अब भारत फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है बीते कुछ दिनों में सलमान खान ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह किसी विदेशी मुल्क में थे.

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद कैटरीना ने इस फिल्म में एंट्री कर चुकी है. कैटरीना कैफ़ के अलावा इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी. खबरों की मानें तो नोरा फतेही भी इस फिल्म के लिए एक स्पेशल आइटम नंबर करने वाली हैं. नोरा फतेही भारत फिल्म के लिए स्पेनिश भाषा भी सीख रही है.

आपको बता दें कि, भारत फिल्म एक कोरियन फिल्म के ऊपर आधारित है. इस फिल्म को अग्निहोत्री रील लाइफ प्रोडक्शन और भूषण कुमार के टी-सीरीज मिलकर बना रहे हैं. और हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान के फिल्म अगले साल ईद पर ही आएगी.

No comments:

Post a Comment